एक तू यही ख्वाब है मेरा !!!, two line Shayari

Ticker

6/recent/ticker-posts

एक तू यही ख्वाब है मेरा !!!, two line Shayari

💔 एक दिल , एक जिस्म एक मैं,
एक तू यही ख्वाब है मेरा !!!💔

💔 मोहब्बत थी, तो चाँद अच्छा था,
उतर गई, तो दाग भी दिखने लगे।💔

💔पूरा दिन गुजर गया और तुमने याद तक ना किया
मुझे नहीं पता था की इश्क़ में भी इतवार होता है.💔

💔मौहब्बत की मिसाल में,बस इतना ही कहूँगा ।
बेमिसाल सज़ा है,किसी बेगुनाह के लिए ।💔

💔हम ना पा सके तुझे मुदतो के चाहने के बाद ,
ओर किसी ने अपना बना लिया तुझे चंद रसमे निभाने के बाद !!💔

💔शुक्र करो कि हम दर्द सहते हैं, लिखते नहीं ।
वरना कागजों पर लफ़्ज़ों के जनाज़े उठते ॥💔

💔अब बस खत्म भी करो ऐ बाज़ी -इ-इश्क़ की
मुक़ददर के हारे हुए कभी जीता नहीं करते !!💔


#दिल, #जिस्म, #ख्वाब #मोहब्बत #चाँद #दाग #इश्क़ #इतवार #
कागजों #बाज़ी -इ-इश्क़.

Post a Comment

0 Comments